अलौकिक थ्रिलर अदभुत में अभिनय करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, टीज़र आउट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आने वाली फिल्म अदभुत की घोषणा की सुपरनैचुरल थ्रिलर में डायना पेंटी, रोहन मेहरा और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

  • 1011
  • 0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अलौकिक थ्रिलर अदभुत में अभिनय करेंगे, निर्माताओं ने आज (6 अक्टूबर) की घोषणा की. फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान करेंगे और इसमें डायना पेंटी, रोहन मेहरा और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. 


नवाज ने की अदभुत की घोषणा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म सीरियस मेन में नजर आए थे. अब, अभिनेता ने फिल्म के एक टीज़र के साथ अपनी आगामी परियोजना अदभुत की घोषणा की है। उन्होंने टीज़र साझा किया और लिखा, "#ADBHUT यात्रा शुरू होती है! यह निर्देशक @ sabbir24x7 के साथ इस तरह के चरित्र की खोज की एक रोमांचक प्रक्रिया होगी, इस @DianaPenty @shreya_dhan13 और @rohanvmehra #FilmingBegins #AdbhutTheFilm @vivek Krishnani @SonyPicsIndia @sonypicsfilmsin के लिए तत्पर हैं। @SabbirKhanFilms (sic)." अदभुत के टीज़र में, हम नवाज़ को श्रेया और रोहन से पूछते हैं कि क्या वे कुछ देखते हैं. फिर वह लाइट ऑन करता है और समझाता है कि उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि जगह खाली है, बस इतना है कि पर्याप्त रोशनी नहीं है. अभिनेताओं ने इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT