फिर मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया, पति अंगद संग शेयर की फोटो

नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार बनने वाली हैं मां. सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

  • 1961
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के घर जल्द ही एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली है. जी हां, आपने सही समझा नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर किया है. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति अंगद बेदी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इस फोटो के साथ नेहा ने खुशखबरी दी है कि दोनों फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं.


नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह, उनके पति अंगद और बेटी महार नजर आ रहे हैं. इस फोटो में तीनों ने ब्लैक कलर की आउट फिट कैरी की है. अंगद और नेहा ने एक हाथ से मेहर को गोद में उठा लिया, वहीं दूसरे हाथ से दोनों बेबी बंप को छू रहे हैं. नेहा और अंगद के चेहरे पर दूसरी बार माता-पिता बनने की खुशी और सुकून साफ ​​नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमें इस कैप्शन के साथ आने में दो दिन लगे... और सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था 'थैंक यू गॉड'/ #WaheguruMehrKare.

नेहा के इस ऐलान के साथ ही उन्हें बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. नेहा की फोटो पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लव यू दोस्तों'. वहीं हाल ही में मां बनी टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी उन्हें बधाई दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT