मलाइका जैसी है नोरा फतेही, इस बात पर भड़की एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' काफी चर्चा बटोर रहा है. हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ था.

  • 514
  • 0

मलाइका अरोड़ा का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' काफी चर्चा बटोर रहा है. हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ था. इस प्रोमो में नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस मलाइका से बात करते नजर आए. तीनों आपस में बात करते हैं तभी अचानक नोरा को गुस्सा आता है और वह चली जाती है. इस छोटे से प्रोमो वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर दिया है.

नोरा फतेही का रिएक्शन

वे सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि नोरा गुस्से में वहां से चली गईं. हालांकि, वीडियो में टेरेंस उन्हें रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, लेकिन वह उन्हें रोक नहीं पा रहे हैं. इसके बाद नोरा के इस बर्ताव पर मलाइका ने उन्हें कभी सॉफ्ट तो कभी हॉट टेम्पर्ड कहा. अब नोरा फतेही का रिएक्शन सामने आया है. मलाइका से अपनी तुलना पर नोरा ने कहा कि दोनों एक्ट्रेसेस की तुलना करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है, जो लोग अक्सर करते हैं. नोरा कहती हैं, 'मलाइका ने वो किया जो मैं शायद कभी नहीं कर पाई.' वह बॉलीवुड की शान और बॉलीवुड की विरासत हैं और हमेशा रहेंगी। हम समय नहीं बदल सकते. उनकी एक अलग पहचान है और मेरी एक अलग पहचान है.

आपकी तुलना किसी और से

नोरा कहती हैं कि यह सब मेरे लिए अपमानजनक है. यह सब मुझे दुख देता है कि कोई आपकी तुलना किसी और से कैसे कर सकता है. वह कहती हैं कि यह सब मेरे लिए अपमानजनक और परेशान करने वाला है. इससे मुझे लगता है कि मैं जो कर रहा हूं उसका कोई मतलब नहीं है.

नोरा मलाइका से पूछती हैं

इसी क्रम में नोरा फतेही के बाद मलाइका ने अपनी बात रखी. मलाइका का कहना है कि लोग नोरा और उन्हें इवेंट्स-शो में साथ देखना चाहते हैं. ताकि वे दोनों की तुलना कर सकें और यह बात हमें समझ में आए.' बातचीत के दौरान नोरा मलाइका से पूछती हैं कि क्या उन्हें इन सब बातों का बुरा नहीं लगता. इस पर मलाइका जवाब देती हैं कि ऐसा क्यों नहीं लगता. मैं भी इंसान हूं मुझे भी बुरा लग रहा है मलाइका कहती हैं, 'यह सोचकर अजीब लगता है, जो काम मेरा हो सकता था. अब यह काम कोई और कर रहा है. ऐसी बातें आपको अंदर तक तोड़ सकती हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT