नोरा फतेही पहुंची ईडी दफ्तर, मनी लांड्रिंग के मामले में 5 घंटे हुई पूछताछ

200 करोड़ के फर्जीवाड़े और सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ के लिए सुबह दिल्ली के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची नोरा फतेही अब वहां से निकल गई हैं.

  • 452
  • 0

200 करोड़ के फर्जीवाड़े और सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ के लिए सुबह दिल्ली के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची नोरा फतेही अब वहां से निकल गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गई. बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस से पहले भी कई बार पूछताछ हो चुकी है. ईडी ने नोरा से पांचवीं बार पूछताछ की है. इससे पहले 15 सितंबर को नोरा से इस मामले में पूछताछ की गई थी. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा इस मामले से जुड़े हर शख्स पर नजर रख रही है.


पैसों से जुड़े कई सवाल

पिछली पूछताछ में दिल्ली पुलिस ने सुकेश की करीबी दोस्त पिंकी ईरानी से नोरा से आमने-सामने की पूछताछ की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान दिल्ली पुलिस ने कई चीजों को साफ किया था. इस दौरान उनसे 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा से सुकेश और उनके पैसों से जुड़े कई सवाल पूछे गए. आपको बता दें कि मामले में अब तक हुई जांच में नोरा ने सुकेश से महंगे गिफ्ट लेना स्वीकार किया है.

एफआईआर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की

इस मामले में पहली एफआईआर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की थी. वहीं, ईडी और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा भी मामले की जांच कर रही है. वहीं, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया है.

आठ घंटे तक पूछताछ 

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. जैकलीन से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की. स्पेशल सीपी क्राइम रवींद्र यादव के मुताबिक नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज का इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर से कोई सीधा संबंध नहीं था. रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा ने अब तक जांच में दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग किया है. पूछताछ के दौरान नोरा का रवैया सहयोगात्मक रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT