सात साल बड़ी अर्चना पर आया था परमीत का दिल, भागकर की शादी

परमीत सेठी एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के कुलजीत सिंह हों या जस्सी जैसी कोई नहीं के राज मल्होत्रा, परमीत सेठी को दर्शकों ने हर किरदार में पसंद किया है.

  • 375
  • 0

परमीत सेठी एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के कुलजीत सिंह हों या जस्सी जैसी कोई नहीं के राज मल्होत्रा, परमीत सेठी को दर्शकों ने हर किरदार में पसंद किया है. वह न केवल एक अभिनेता हैं बल्कि एक निर्देशक, लेखक और निर्माता भी हैं. वहीं एक्टर की रील की तरह रियल लाइफ भी काफी फिल्मी रही है. आज अभिनेता अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं.

अर्चना पूरन सिंह की लव स्टोरी

परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी. उस दौरान अर्चना ने डेब्यू किया था और वह एक जाना माना नाम थीं. वहीं, परमीत अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे. पार्टी में अर्चना मैगजीन पढ़ रही थीं तभी परमीत ने अचानक मैगजीन छीन ली. वह पत्रिका में छपी अपनी तस्वीर अपने मित्र को दिखाना चाहता था. अर्चना को यह बात पसंद नहीं आई.

एक्ट्रेस बनने पर आपत्ति

अर्चना पूरन सिंह न केवल परमीत सेठी से सात साल बड़ी हैं, बल्कि वह तलाकशुदा भी थीं. ऐसे में परमीत सेठी का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ था. इस बात की जानकारी अर्चना ने कपिल शर्मा के शो के दौरान दी. अर्चना ने बताया कि परिवार को अर्चना के बड़े होकर एक्ट्रेस बनने पर आपत्ति थी. जिस दिन परमीत के माता-पिता ने दोनों को शादी के लिए मना किया उसी दिन एक्टर ने रातों-रात शादी का फैसला ले लिया. इसके बाद उन्होंने अर्चना को प्रपोज किया और दोनों ने शादी कर ली.

दरअसल, 11 बजे दोनों ने तय किया कि वे शादी करेंगे और फिर उन्होंने पंडित की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद 12 बजे उन्हें एक पंडित मिला, जिसने पूछा कि क्या वे दोनों घर से भाग गए हैं. इस पर परमीत ने कहा नहीं. फिर उन्होंने पूछा कि क्या लड़की बालिग है तो परमीत ने कहा मुझसे ज्यादा बालिग है, टेंशन मत लो. इस पर पंडित ने कहा कि विवाह ऐसे ही होगा, शुभ मुहूर्त आ जाएगा. इसके बाद उन्होंने पैसे पंडित को दे दिए और 11 बजे शादी कर ली.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT