नागिन 6 में राखी सावंत की एंट्री! फैन्स ने कहा- प्लीज दीदी कोरोना को काटो

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में राखी 'नागिन' के अवतार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ उनके दोस्त भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

  • 2450
  • 0

राखी सावंत को सिर्फ एंटरटेनमेंट क्वीन ही नहीं कहा जाता है। वह लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्टिव राखी के एंटरटेनमेंट वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे लोगों का ध्यान उनकी ओर जाए। 'बिग बॉस 14' में हाल ही में शो में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. राखी इस बार नागिन बनकर फैंस के सामने आईं।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में राखी 'नागिन' के अवतार में नजर आ रही हैं। अगर आप इस फोटो को गौर से देखेंगे तो ऐसा लगेगा कि एकता कपूर ने अपने शो 'नागिन 6' का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें राखी सावंत नागिन का किरदार निभा रही हैं. राखी ने फोटो को बहुत अच्छे से फोटोशॉप किया है। राखी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं असली नागिन हूं।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ उनके दोस्त भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

'बिग बॉस 14' में राखी के दोस्त बने अली गोनी ने पोस्ट पर बेहद मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'आरआईपी नेवला।' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, 'दीदी कोरोना को दस लो प्लीज।' एक ने लिखा, 'शायद तुम अगली नागिन बनो।' आपको बता दें कि इससे पहले राखी अवतार में निकल चुकी थीं। सड़क पर बाजीराव को खोजने के लिए 'मस्तानी' की, लेकिन राखी का वह इंतजार खत्म हो गया। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में उनके पति नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त राहुल वैद्य नजर आ रहे हैं। तस्वीर में मस्तानी राखी के साथ राहुल बाजीराव के लुक में नजर आ रही हैं। राखी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 'मुझे बाजीराव मिल गया।'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT