पैपराजी के सामने फूट फूटकर रोई राखी सावंत, यहां देखिए एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. जहां एक तरफ राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल से शादी की थी.

  • 318
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. जहां एक तरफ राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल से शादी की थी. वहीं शादी के बाद अब राखी सावंत का नाम बदलकर फातिमा कर दिया गया है। शादी के बाद जहां लोगों की जिंदगी खुशियों से भर जाती है. वहीं राखी सावंत शादी के बाद काफी अपसेट नजर आ रही हैं. हालांकि उनका दर्द उनकी बेस्ट फ्रेंड मोनालिसा के सामने भी छलकता है.

मेरा दूल्हा भाग गया

बता दें कि राखी मोनालिसा को अपना दर्द बयां करते हुए कहती हैं कि मेरा दूल्हा भाग गया है. मैं क्या करूँगा? क्या कहती हैं मोनालिसा राखी सावंत आगे कहती हैं कि उन्हें शायद कुछ नहीं पता. इसके बाद राखी कहती हैं कि शादी हो गई और नजारा भी हो गया. अब आदिल कहता है कि मेरी शादी ही नहीं हुई है. इतना ही नहीं राखी आगे कहती हैं कि एक ट्रक कुछ काम करके आ रहा है, मुझे वहां से धक्का दे दो. मैं मर गया, मुझे क्या करना चाहिए? आप मेरा भाग्य देख रहे हैं.

राखी की शादी 

वहीं अब राखी सावंत और आदिल की शादी के भी सुबूत सामने आ गए हैं. फिर भी, आदिल अपनी दूरदर्शिता को लेकर असमंजस में है. आदिल न तो राखी से शादी करने से इनकार कर रहा है और न ही इस बात को स्वीकार कर रहा है. इसके साथ ही आदिल और राखी की शादी फैंस के लिए काफी सरप्राइज बनती जा रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये रिश्ता आगे क्या नया मोड़ लेता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT