Bigg boss: बिग बॉस के घर के बाहर स्पाइडरमैन बनकर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने दिया एंट्री

वूट पर बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. कई सेलेब्स शो का हिस्सा बने हैं, जिन्हें देखना उनके फैंस को काफी पसंद आता है

  • 1322
  • 0

राखी सावंत बनी स्पाइडरमैन

वूट पर बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. कई सेलेब्स शो का हिस्सा बने हैं, जिन्हें देखना उनके फैंस को काफी पसंद आता है. करण जौहर बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस 14 में धूम मचाने वाली राखी सावंत अब इस शो का भी हिस्सा बनना चाहती हैं. जिसके लिए उन्होंने अपना एक अलग अवतार अपनाया है. राखी के नए अवतार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने शो में एंट्री नहीं कर पाने पर गुस्सा जताया है. राखी स्पाइडरमैन कॉस्ट्यूम और मेकअप में बिग बॉस के घर जाना चाहती हैं. इस ड्रेस अप के साथ उन्होंने गले में गोल्डन कलर की दो मालाएं पहनी हुई हैं.

बिग बॉस के ओटीटी सेट के बाहर देखा गया

राखी इस नए अवतार में रियलिटी शो के सेट के बाहर बैग लिए नजर आईं. उन्होंने स्पाइडरमैन लुक में कई पोज दिए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब सुरक्षा गार्ड ने राखी को बिग बॉस के घर में प्रवेश नहीं करने दिया, तो वह सेट के बाहर पार्किंग क्षेत्र में हड़ताल पर बैठ गईं. जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस से सवाल पूछना शुरू कर दिया कि उन्हें शो में एंट्री क्यों नहीं दी गई.

बिग बॉस को घर के अंदर बुलाने को कहा

राखी सावंत जब सेट के बाहर धरने पर बैठी थीं तो राखी सावंत बार-बार कह रही थीं कि बिग बॉस उन्हें अंदर बुला लें. उन्होंने कहा कि आपने वादा किया था कि वह उन्हें हर साल शो में आमंत्रित करेंगे. उसने यह भी बताया कि वह अपने साथ कुछ सोना लेकर आई है जो उसने शो में जाने से पहले ज्वैलरी स्टोर से खरीदा था. बिग बॉस के इस अवतार को देख लोग हैरान हैं. राखी को इस अवतार में देखकर शो के होस्ट करण जौहर भी हैरान रह जाएंगे.

सिद्धार्थ और शहनाजी के जाने से हुआ था गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के जाने के बाद राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- एंग्री बिग बॉस ओटीटी.. अरे अरे मैं बहुत गुस्से में हूं. ये क्या है, शो का नाम बिग बॉस ओटीटी है और ओटीटी क्वीन को नहीं बुलाया गया था. बिग बॉस मैं आपकी पहली पत्नी हूं। मैं आ रहा हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT