राम चरण-उपासना शादी के 10 साल बाद बनेंगे माता-पिता, चिरंजीवी ने शेयर की फैंस के साथ खुशी

राम चरण और उपासना जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और मेगास्टार चिरंजीवी द्वारा आज इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की गई है।

  • 308
  • 0

राम चरण और उपासना जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और मेगास्टार चिरंजीवी द्वारा आज इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की गई है। 37 साल के राम चरण और 33 साल की उपासना कामिनेनी ने 2012 में हैदराबाद में एक शानदार शादी करके अपने फैंस को खुशी दी थी। हालाँकि अब तक उन्होंने अपने बच्चे के लिए योजना नहीं बनाई थी। उपासना अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन प्रताप रेड्डी की पोती हैं।

कभी-कभी उपासना और चरण दोनों से से ये पूछा जाता था कि क्या वे बच्चों की प्लानिंग कर रहे हैं। आखिरकार इसका जवाब आ ही गया है। इस खबर से पूरा मेगा परिवार इस समय खुशी से झूम रहा है। चिरंजीवी ने खुद अपने ट्विटर प्रोफाइल के जरिए फैंस को इस बात की खुशखबरी दी है। चिरंजीवी ने अपने बेटे के पहले बच्चे की उम्मीद की खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, "श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि राम चरण और उपासना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।"


कुछ साल पहले उपासना ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह प्रेग्नेंसी को लेकर काफी डरी हुई हैं और वह इसमें देरी कर रही हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि जब वह बच्चे के लिए तैयार होंगी तो पूरा अपोलो अस्पताल उनके साथ होगा। राम चरण कॉलीवुड के मशहूर निर्देशक शंकर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। कियारा आडवाणी फिल्म की प्रमुख महिला हैं। दिल राजू फिल्म के निर्माता हैं। राम चरण ने हाल ही में बुच्ची बाबू सना के साथ एक प्रोजेक्ट की भी घोषणा की है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT