करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगे रणबीर-आलिया, पांच साल बाद डायरेक्शन में वापसी

करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा की है. वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएंगे.

  • 1570
  • 0

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर पांच साल बाद अपनी नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मंगलवार को रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने अपनी डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएंगे.

करण जौहर ने फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट और टाइटल की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया है. करण ने लिखा, "अपने पसंदीदा लोगों के साथ लेंस के पीछे कैमरे के सामने आने के लिए उत्साहित हूं. पेश है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिनकी मुख्य कलाकार कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं. फिल्म को इशिता मोइत्रा ने लिखा है. 


वहीं, करण ने यह भी बताया कि यह प्यार एक कहानी है, लेकिन पारंपरिक प्रेम कहानी नहीं है. रॉकी और रानी आपकी लोकप्रिय प्रेम कहानियों को फिर से परिभाषित करेंगे और आपको एक नई यात्रा पर ले जाएंगे. आज दोपहर 2 बजे परिवार के बाकी लोगों से मिलें. खबर है कि इस फिल्म से दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनके अलावा जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी.


आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2022 में रिलीज होगी. इससे पहले करण द्वारा निर्देशित आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल है' थी, जो 2016 में रिलीज हुई थी.  इस फिल्म में करण ने सनसनी मचा दी थी. रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी. इस बीच, करण ने लस्ट स्टोरीज़ और घोस्ट स्टोरीज़ के लिए एक-एक कहानी का निर्देशन किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT