सलाम वैंकी लोगों को करेगी प्रभावित, जानिए पहले दिन की कमाई का अनुमान

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक काजोल इन दिनों सिनेमाघरों में अपनी वापसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

  • 545
  • 0

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक काजोल इन दिनों सिनेमाघरों में अपनी वापसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. काजोल दो साल के अंतराल के बाद फिल्म 'सलाम वेंकी' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हर किरदार को दमदार तरीके से पर्दे पर उतारने वाली काजोल इस फिल्म में एक बार फिर मां का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मां-बेटे के अनमोल रिश्ते की ऐसी कहानी देखने को मिलने वाली है, जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आने की उम्मीद है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज 

अभिनेत्री से निर्देशक बनीं रेवती के निर्देशन में बनी फिल्म सलाम वेंकी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसकी चर्चा जोरों पर हो रही है. बीते दिन हुई इसकी स्क्रीनिंग में भी इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. ब्लिव प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'सलाम वेंकी' एक मां और बेटे की इमोशनल कहानी है. फिल्म में काजोल और विशाल जेठवा मुख्य भूमिका में हैं.

सलाम वेंकी के बजट की बात

फिल्म के ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद है. 'सलाम वेंकी' के बजट की बात करें तो काजोल स्टारर इस फिल्म को करीब 30 करोड़ के बजट में बनाया गया है. दर्शकों के रिस्पॉन्स को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म पहले दिन 6 से 7 करोड़ के आसपास ओपनिंग कर सकती है. अब इसके असल आंकड़े देखने के लिए 9 तारीख का इंतजार करना होगा कि ओपनिंग डे पर फिल्म टिकट खिड़की पर कैसा प्रदर्शन करेगी.

फिल्म में काजोल के साथ विशाल

'सलाम वेंकी' युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नु वेंकटेश की सच्ची कहानी से प्रेरित है. इसकी कहानी एक बीमार बेटे और उसकी मां के इर्द-गिर्द बुनी गई है. 'सलाम वेंकी' के जरिए दर्शकों को जिंदगी जीने का संदेश दिया गया है और बताया गया है कि जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए. 'सलाम वेंकी' रेवती द्वारा निर्देशित है और फिल्म में काजोल के साथ विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और अहाना कुमरा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT