इस एक्ट्रेस के लिए धड़का सलमान खान का दिल, भाईजान को एक बार फिर हुआ प्यार

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं.

  • 344
  • 0

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं. वह प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी लव लाइफ कभी शादी के अभिनेता विभिन्न कारणों से सुर्खियों का हिस्सा हैं. फिल्मी हलकों में चर्चा है कि सलमान को अपना नया पार्टनर मिल गया है और वह इन दिनों उनके साथ रिलेशनशिप में हैं.

सलमान का अफेयर 

ज्यादातर लोग जानते हैं कि सलमान का अफेयर अभिनेत्रियों के साथ रहा है और उनका रिश्ता बहुत बुरी तरह खत्म हुआ. लेकिन खबरों की मानें तो अब सलमान भाई को एक बार फिर से प्यार हो गया है. कहा जा रहा है कि सलमान खान पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं पूजा सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी काम कर रही हैं.

बॉलीवुड में हलचल 

दरअसल उमैर संधू के एक ट्वीट ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है. उमैर का कहना है कि सलमान और पूजा रिलेशनशिप में हैं. उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा- ब्रेकिंग न्यूज... कस्बे में एक नई जोड़ी सामने आई है. मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है. सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को अपनी दो फिल्मों के लिए साइन भी किया है. ये दोनों इन दिनों साथ में समय बिता रहे हैं और इस बात की पुष्टि सलमान के करीबी दोस्त ने भी की है.

नो एंट्री का सीक्वल

काम के मोर्चे पर, सलमान के पास वर्तमान में किसी का भाई किसी की जान, किक 2, सूरज बड़जात्या के साथ एक फिल्म और नो एंट्री का सीक्वल है. इसके अलावा वह शाहरुख खान की पठान में भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे. इसके अलावा पूजा हेगड़े सलमान के साथ किसी का भाई किसी की जान और रणवीर सिंह की सर्कस को लेकर चर्चा में हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT