सारा अली खान ने किया माधुरी दीक्षित संग चका चक पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म अतरंगी रे के गाने चका चक के प्रमोशन में बिजी नजर आ रही हैं. इसी सिलसिले में वो हाल ही में माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते हुए इसी गाने पर नजर आई हैं.

  • 867
  • 0

इस वक्त एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में बिजी नजर आ रही हैं. फिल्म का गाना चका-चक हाल ही में रिलीज किया गया था. इस गाने ने तो आने ही लोगों के बीच धमाल मचा दिया. इस गाने में सारा अली खान का किरदार रिंकू है जोकि धनुष की शादी में डांसस करती हुई नजर आ रही है. सारा प्रमोशन के वक्त चका चक गाने पर भी जमकर डांस कर रही है. अब सारा ने धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ भी इस गाने पर डांस किया है. 

सारा अली खान ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ कदम थिरकाए हैं, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में सारा और माधुरी काफी ज्यादा क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपने डांस को सारा ने ट्विस्ट भी दिया है. वीडियो में सारा गाने चका चक पर माधुरी के हिट गाने चने के खेत में के हुक स्टेप्स कर रही है. दोनों का ये स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

माधुरी संग डांस करके जताई अपनी खुशी 

वीडियो में सारा अली खान व्हाइट कलर का फ्लोरल लंहगा पहने दिखी हैं. वहीं, माधुरी ने गुलाबी और पीच कलर के सूट में अलग ही जलवा बिखेर रखा है. सारा ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- चने के खेत में चका चक किया. पुरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने प्रेरित किया और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया. बहुत-बहुत शुक्रिया मैम इसके लिए. वहीं, इन सबसे पहले सारा ने अनन्या पांडे के साथ चका चक गाने पर डांस किया था.

अतरंगी अंदाज में नजर आएंगे सारा-अक्षय-धनुष

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान के साथ एक्टर अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म को टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्मस ने मिलकर प्रोड्यूस करने का काम किया है. इसके डायरेक्टर आनंद एल राय है. 24 दिसंबर को ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. यह तीन अतरंगी किरदारों की कहानी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT