'सुपर डांसर' शो में फिर से जज बनी शिल्पा शेट्टी ? TRP का खेल है बाबू भैया

सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को हसबैंड राजकुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस के चलते सुपर डांसर शो को कुछ समय के लिए टाटा-बाय बाय कहना पड़ा था.

  • 1253
  • 0

सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को हसबैंड राजकुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस के चलते सुपर डांसर शो को कुछ समय के लिए टाटा-बाय बाय कहना पड़ा था. जिसके चलते शिल्पा शेट्टी की जगह हर हफ्ते शो में नए-नए सेलेब्रिटीज़ को गेस्ट के तौर पर बुलाया जा रहा था. अब शिल्पा शेट्टी की कमी शो के कंटेस्टेट्स, ऑडियंस और Co- Judges को नहीं खलेगी क्योंकि जल्द ही शिल्पा की शो में फिर से वापसी होने वाली है.    

हाल ही में अनुराग बासु के साथ हुए एक इंटरव्यू में उनसे शिल्पा की गैर मौजूदगी के बारे में पूछा गया तो अनुराग बोले हम सब शिल्पा को काफी मिस कर रहे हैं. हम सब एक छोटे से परिवार का हिस्सा है. जिसमें हमारे कैमरा मैन और बाकी ऑफ स्क्रीन स्टाफ भी मौजूद है. शिल्पा की कमी हम सभी को खल रही है. हम सबको शिल्पा की शो में वापसी का बेसब्री से  इंतजार है.

अनुराग बासु  की मनोकामना भगवान ने सुन ली है. शिल्पा को बेहद मिस कर रहे उनके फैन्स, कंटेस्टेस, Co- Judges का  इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. अब देखना ये होगा  क्या दर्शक शिल्पा  शेट्टी का स्वागत उतने ही प्रेम से करेगें जितना वो उन्हें पहले पसंद करते थे. या पति की गलती का बोझ शिल्पा को भी अपने कांधे पर लेकर चलना पड़ेगा.     





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT