सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को किया बर्थडे पर ऐसे विश, वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

क्लर्स टेलीविजन के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस और पंजाबी मॉडल शहनाज कौर गिल आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।

  • 2687
  • 0

क्लर्स टेलीविजन के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस और पंजाबी मॉडल शहनाज कौर गिल आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके साथ परिवार  के सभी सदस्य और उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला मौजूद रहे। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी बेस्टफ्रेंड शहनाज गिल को बिल्कुल खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज के साथ किया ऐसा बर्ताव

आपको बता दें कि शहनाज कौर गिल ने अपना बर्थडे एक होटल में सेलिब्रेट किया जिसमें एक पर्सनल स्विमिंग पूल भी बना हुआ था। यही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर चुपके से शहनाज गिल को पूल में गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने शहनाज गिल से  केक कट करवाया  इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इन दोनों  की वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। 


 शहनाज ने फैंस से की थी ये गुजारिश

कुछ समय पहले ही शहनाज गिल ने अपने फैंस  से लाइव चैट कर गुजारिश की थी कि वह उनके लिए केक न भेजें क्योंकि वह खराब हो जाता है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि फैन्स उस केक को गरीबों में ही बांट दें। वही  इस नेकी को मद्देनजर रखते हुए शहनाज गिल के लाखों फैंस उनके बर्थडे पर चैरिटी सपोर्ट करेंगे। 


पंजाब की कैटरीना कैफ मानी जाती है शहनाज गिल

 बिग बॉस 13 के अपने सीजन की शहनाज गिल कैटरीना कैफ मानी जाती थीं। जिसमें  सलमान खान ने उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ का नाम दिया था। वही बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस  काफी पसंद करते थे।  यही नहीं  बिग बॉस सीजन 13 खत्म होने के बाद दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में  एक साथ  मिलकर काम किया। इसके साथ-साथ उनके कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए जिसमें दोनों मस्ती और रोमांस के मूड में नजर आए। वही पंजाब की शहनाज गिल काफी मशहूर सिंगर हैं। 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT