सिद्धू मूसेवाला का गाना वार हुआ जबरदस्त तरीके से रिलीज, खुशी से झूम उठे फैंस

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनका गाना एसवाईएल रिलीज हुआ था। इस गाने को लेकर काफी विवाद देखने को मिला था।

  • 464
  • 0

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'वार' उनके ऑफिशियल चैनल पर 8 नवंबर के दिन रिलीज किया जा चुका है। यह गाना हरि सिंह नलवा की जिंदगी व उनकी हिम्मत को दर्शाता है। हरि सिंह नलवा के बारे में सिंगर ये गाते हैं कि उनकी ताकत से बड़े-बड़े सूरबीर डरा करते थे। नलवा के डर के मारे अफगानी लोगों ने सलवारें पहननी शुरू कर दी थी ताकि वे दूर से महिलाएं लगें। क्योंकि हरि सिंह नलवा महिलाओं के ऊपर वार नहीं करते थे। इस वक्त इस गाने की चर्चा फैंस के बीच जबरदस्त तरीके से हो रही है। गाने को देखने के बाद फैंस इसके दीवाने हो गए हैं। 


सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनका गाना एसवाईएल रिलीज हुआ था। इस गाने को लेकर काफी विवाद देखने को मिला था। इस गाने को हजारों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों ने पसंद किया था। लेकिन कानूनी तौर पर इस गाने को लेकर शिकायत हुई थी जिसके बाद इस गाने को यूट्यूब पर से हटा दिया गया था। वहीं, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने सिंगर के गाने वार को लेकर इस बात की जानकारी दी थी कि वो 8 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। उन्होंने इस गाने लोगों की तरफ से काफी प्यार औऱ सम्मान मिला था। इस गाने में सिंगर ने पंजाब के साथ-साथ पंजाबियों की शान का जिक्र किया। इस गाने में किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली कूच के सीन को भी दिखाया गया था।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके बेटे के कई गाने रिलीज किए जाएंगे। ऐसे में मौत के बाद भी सिद्धू मूसेवाला की आवाज जिंदा रहने वाली है। हर छह महीने बाद सिंगर का गाना रिलीज किया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके फैंस का दिल बुरी तरह से टूट गया था। फैंस को इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा था कि सिंगर की ऐसे मौत हो गई है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT