सोनम कपूर ने बेबी वायु के लिए तैयार किया कमरा, बनवाई जंगल थीम वाली नर्सरी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर के लिए साल 2022 बेहद खास रहा. सोनम कपूर और आनंद आहूजा माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है.

  • 365
  • 0

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर के लिए साल 2022 बेहद खास रहा. सोनम कपूर और आनंद आहूजा माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है. सोनम और उनके पति आनंद अपने बेटे का खास ख्याल रख रहे हैं. दोनों पैरंट्स बनने के बाद काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के लिए एक खास कमरा तैयार किया है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दिखाई है.

वायु की नर्सरी

नर्सरी के डिजाइन और क्रिएटिव आर्ट

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटे वायु की नर्सरी की तस्वीरें शेयर की हैं. नर्सरी की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम कपूर ने एक नोट भी लिखा, जिसमें एक्ट्रेस ने इस नर्सरी को बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने नर्सरी के डिजाइन और क्रिएटिव आर्ट वर्क के लिए धन्यवाद दिया है. सोनम के बेटे की नर्सरी में हर जरूरत का ख्याल रखा गया है.

बेड पर कई अलग-अलग डिजाइन

नर्सरी में विशेष रूप से लकड़ी से बने फर्नीचर बनाए गए हैं, जो नर्सरी की सुंदरता और भव्यता को बढ़ा रहे हैं. नर्सरी का पूरा डिजाइन इस तरह से किया गया है कि कोई भी वहां आराम से बैठ सके। साथ ही नर्सरी में खिलौने व अन्य सामान रखने के लिए काफी जगह भी रखी थी. बेड पर कई अलग-अलग डिजाइन के क्यूट कुशन भी रखे होते हैं.

इसके अलावा कमरे में कई खूबसूरत पेंटिंग्स लगी हुई हैं जो पूरे कमरे को सकारात्मक ऊर्जा दे रही हैं. बेबी वायु के कमरे को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि जहां बेबी आराम कर रहा है, वहीं सोनम और आनंद के आराम करने के लिए भी जगह है. इस नर्सरी में उन सभी बातों का ध्यान रखा गया है, जो बच्चे के लिए जरूरी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT