विद्यार्थियों के आईएएस बनने का सपना अब पूरा करेंगे सोनू सूद, फ्री में देंगे कोचिंग

सोनू सूद ने यूपीएसई की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए फ्री कोचिंग की सुविधा शुरू की है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

  • 527
  • 0

एक्टर सोनू सूद सिर्फ एक शानदार कलाकार ही नहीं बल्कि बहुत अच्छे समाज सेवी भी हैं। उन्होंने महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद की। उन्होंने लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने का काम किया। अब सोनू सूद जो काम कर रहे हैं उसे जानकार आपकी उनकी जमकर तारीफ करेंगे। दरअसल जो विद्यार्थी यूपीएसई एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं उनकी मदद सोनू सूद करने वाले हैं। 


दरअसल सोनू सूद ने यूपीएसई की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए फ्री कोचिंग की सुविधा शुरू की है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। सोनू सूद ने अपनी बात में कहा चलो मिलकर एक नया भारत बनाते हैं। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- करनी है आईएएस की तैयारी? हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी।


सोनू सूद की समाजसेवी संस्था सूद चैरेटी फाउंडेशन ने डिवाइन इंडिया यूथ असोसिएशन के साथ मिलकर इसकी शुरुआत की है, जिसका नाम उन्होंने संभवना रखा है। सोनू सूद चैरेटी फाउंडेशन ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बात की घोषणा की है, कि प्रतिभावान विद्यार्थियों को संभावना के चलते यूपीएस की तैयारी के लिए मुफ्त कोचिंग दी जाएगी। ताकि आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थियों को मदद मिल सकें।


कैसे करें अप्लाई 


- सबसे पहले आपको soodcharityfoundation.org पर जाना होगा।

- आप फिर अप्लाई नाऊ पर क्लिक करें। 

- आपके सामने फिर एक गूगल फॉर्म खुल जाएगा। यहां फॉर्म आप हिंदी या फिर इंग्लिश भाषा में भर सकते हैं।

- फिर आपको डिटेल्स भरनी होगी और आवेदन के लिए 50 रुपये देंगे होंगे। 

- एंट्रेंस टेस्ट के आधार पर ही विद्यार्थियों का सलेक्शन होगा। 

- जो विद्यार्थी आर्थिक तौर पर कमजोर होंगे उन्हें ही इसमें एडमिशन मिलेगा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT