साउथ एक्टर विक्रम अचानक आया हार्ट अटैक, चेन्नई के अस्पताल में कराया गया भर्ती

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम को चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया है. ऐसे में विक्रम का ताजा हेल्थ अपडेट सुनकर फैंस काफी निराश हैं.

  • 712
  • 0

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम को चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया है. ऐसे में विक्रम का ताजा हेल्थ अपडेट सुनकर फैंस काफी निराश हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

विक्रम की तबीयत बिगड़ी

गौरतलब है कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विक्रम की सेहत को लेकर यह बड़ा अपडेट आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को विक्रम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. इसके बाद विक्रम को अस्पताल ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि विक्रम को एक दिन से सीने में दर्द की शिकायत थी. लेकिन शुक्रवार को उसकी हालत और खराब हो गई. सूत्रों की मानें तो विक्रम को हार्ट अटैक की शिकायत बताई गई है. यह खबर सुनकर सोशल मीडिया पर लोग विक्रम के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. मालूम हो कि विक्रम का नाम साउथ सिनेमा के चुनिंदा बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार है.

विक्रम की अगली फिल्म पोन्नियिन सेलवन है

विक्रम की तबीयत बिगड़ने के बाद हर तरफ उनकी अगली फिल्मों की चर्चा तेज हो गई है. मालूम हो कि विक्रम साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट वन में नजर आने वाले हैं. हाल ही में पोन्नियिन सेलवन से विक्रम का लुक सामने आया था। इस फिल्म में विक्रम के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम भूमिका में हैं. आपको बता दें कि पोन्नियिन सेलवन इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT