Sunny Leone Injured: शूटिंग करते समय सनी लियोन बुरी तरह हुई घायल, एक्ट्रेस को टीम ने संभाला

सनी लियोनी इन दिनों साउथ फिल्मों में अपना करियर बना रही हैं. सनी लियोनी इन दिनों अपनी अगली साउथ फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई हैं.

  • 457
  • 0

सनी लियोनी इन दिनों साउथ फिल्मों में अपना करियर बना रही हैं. सनी लियोनी इन दिनों अपनी अगली साउथ फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई हैं. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी लियोन के पैर के अंगूठे में कट लग गया और एक्ट्रेस ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है.


टीम ने की मदद

सनी लियोन ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में, सनी लियोनी अपने आउटफिट में बैठी हुई हैं और उनके पैर से खून निकल रहा है, जबकि उनकी टीम घाव भरने में उनकी मदद कर रही है. सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और कैप्शन दिया, "???????????? #SunnyLeone #onsets #bts #quotationgang।"

लाइफ से जुड़े अपडेट्स

सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. सनी लियोन ने हाल ही में इस बारे में बात की कि अवसर होने पर उसे लेना क्यों महत्वपूर्ण है.

रियलिटी शो की पेशकश

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "जब मौका दिख रहा है तो उसे लेना क्यों जरूरी है? कई बार जब हम सक्रिय रूप से अवसरों की तलाश करते हैं, तो ऐसा लगता है कि वे आसानी से उपलब्ध नहीं हैं. लेकिन कभी-कभी, एक अवसर आपके रास्ते में आता है जब आप इसकी उम्मीद नहीं कर रहे हैं और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे जाने न दें। ऐसा ही एक मौका मेरे पास आया जब मुझे एक दशक से अधिक समय पहले एक रियलिटी शो की पेशकश की गई थी. इसका मतलब था कि मुझे भारत जाना था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT