स्वरा भास्कर को रिचा का समर्थन पड़ा भारी, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों भारतीय सेना को लेकर अपने हालिया ट्वीट के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं.

  • 409
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों भारतीय सेना को लेकर अपने हालिया ट्वीट के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली ऋचा के खिलाफ सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर राजनेताओं तक ने मुहिम छेड़ दी है. हर कोई रिचा पर जमकर बरस रहा है. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने भारतीय सेना का अपमान किया है, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. ऋचा के इस विवाद को लेकर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है.

कमेंट की आलोचना

ऋचा के इस विवाद को लेकर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है. जहां कई सेलेब्स उनके इस कमेंट की आलोचना कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब ऋचा के सपोर्ट में उतर आई हैं. लेकिन ऐसा करना एक्ट्रेस को महंगा पड़ा है, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

गलवान घाटी का मुद्दा

ऋचा चड्ढा ने पीओके पर आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट को रीट्वीट करने और गलवान घाटी का मुद्दा उठाने पर विवाद खड़ा कर दिया है। एक्ट्रेस पर सेना का अपमान करने का आरोप लगा है, जिसके बाद से बॉलीवुड सेलेब्स उन पर जमकर बरसे हैं. जहां हर कोई उनकी जमकर आलोचना कर रहा है वहीं अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने खुलकर उनका समर्थन किया है. स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'रिचा चड्ढा को शक्ति और प्यार

स्वरा भी सबके निशाने पर

जब पूरा देश ऋचा चड्ढा के ट्वीट के खिलाफ हो रहा है, तो आश्चर्य की बात है कि स्वरा भास्कर इस तरह खुलकर उनका समर्थन कर रही हैं. लेकिन ऋचा को इस तरह सपोर्ट करना स्वरा के लिए कुछ ज्यादा ही हो गया. दरअसल ऋचा का सपोर्ट करने के बाद से स्वरा भी सबके निशाने पर आ गई हैं. स्वरा के इस ट्वीट को देख यूजर्स अब उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस के ट्वीट पर कमेंट कर यूजर्स अब उन्हें देशभक्ति का पाठ पढ़ा रहे हैं.

ऋचा ने माफी मांग ली

बता दें, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने गुरुवार को सेना के एक कमांडर लेफ्टिनेंट उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट को रीट्वीट कर बवाल खड़ा कर दिया है. अपने ट्वीट में गलवान वैली का नाम लाना ऋचा चड्ढा के लिए बड़ी गलती साबित हो रही है क्योंकि वह इसी वजह से सबके निशाने पर आ गई हैं. देशवासियों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता सभी अपने-अपने तरीके से ऋचा को सबक सिखाते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ऋचा ने माफी मांग ली है, लेकिन मामला अभी भी ठंडा नहीं हुआ है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT