तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम सुनील होलकर का निधन, इस भयानक बीमारी से थे पीड़ित

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बेहद ही बुरी खबर इस वक्त सामने आई है। शो के एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया हैै।

  • 493
  • 0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बेहद ही बुरी खबर इस वक्त सामने आई है। शो के एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया है, जिन्होंने कई सारी हिंदी औऱ मराठी फिल्मों में काम करके लोगों का दिल जीता था। लेकिन 40 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। वो लीवर सोरायसिस की बीमारी से काफी लंबे वक्त से पीड़ित थे। वो अपनी इस बीमारी का इलाज भी करा रहे थे लेकिन उन्होंने 13 जनवरी को अपना दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं एक्टर सुनील होलकर ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म गोष्ट एका पैठाणीची में काम किया था।

सुनील के परिवार में उनकी मां, पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं जो उनके आखिरी दिनों में उनके साथ खड़े रहे थे। कथित तौर पर, सुनील होल्कर को पता था कि उनकी तबीयत खराब हो रही है, उन्होंने अपने दोस्तों को अपनी ओर से पोस्ट करने के लिए कहा। अभिनेता ने अपनी मौत को पहले ही भांप लिया और अपने दोस्तों को व्हाट्सएप स्टेटस पर सभी को अलविदा कहते हुए एक संदेश शेयर करने के लिए कहा। सुनील उन्हें मिले प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते थे और अगर किसी को ठेस पहुंची हो तो गलतियों के लिए माफी भी मांगना चाहते थे।

नाटू काका की मौत से भी सदम में थे फैंस

अपने टीवी करियर के अलावा, सुनील होल्कर ने एक दशक से भी अधिक समय तक थिएटर ड्रामा में एक्टिव रहकर काम किया है। उन्होंने अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान में भी काम किया है और उनके निधन से दुनिया सदमे में है। सुनील के अचानक निधन से पहले, घनश्याम नायक जिन्होंने शो की शुरुआत से ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका की भूमिका निभाई थी, 76 वर्ष की आयु में गुजर गए। कैंसर और कीमोथेरेपी के साथ लंबी लड़ाई के बाद उनका निधन हो गया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT