विवादों में घिरी थैंक गॉड, अभिनेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज

फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले ही कानूनी लड़ाई में फंस गई है. फिल्म की स्टार कास्ट अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

  • 595
  • 0

फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले ही कानूनी लड़ाई में फंस गई है. फिल्म की स्टार कास्ट अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' लगातार चर्चा में है. ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसके ट्रेलर ने दर्शकों को खूब हंसाया भी है. अब यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म की स्टार कास्ट थैंक गॉड, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

जौनपुर कोर्ट में केस दर्ज

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और निर्देशक इंद्र कुमार के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हिमांशु श्रीवास्तव नाम के एक वकील ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनके खिलाफ जौनपुर कोर्ट में केस दर्ज कराया है. फिल्म के कलाकारों और निर्देशक पर धर्म का मजाक बनाने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

हिमांशु ने अपनी शिकायत में आगे लिखा है कि चित्रगुप्त हर इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं और उन्हें कर्म का देवता माना जाता है. ऐसे में देवताओं का ऐसा चित्रण सही नहीं है और इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है. शिकायतकर्ता के अनुसार, ट्रेलर में चित्रगुप्त को आधुनिक कपड़ों में सूट-बूट पहने दिखाया गया है. इसके साथ ही अजय देवगन चित्रगुप्त जैसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और मजाक कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT