Marvel Studio की फिल्म 'Eternal' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Marvel Studio की नई फिल्म 'Eternal' का ट्रेलर कुछ देर पहले रिलीज़ हो चुका है. यूटयूब पर Marvel Entertainment चैनल के बैनर तले ये ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. ये फिल्म साल की सबसे बड़ी और मंहगी फिल्म है.

  • 1376
  • 0

Marvel Studio की नई फिल्म 'Eternal' का ट्रेलर कुछ देर पहले रिलीज़ हो चुका है. यूटयूब पर Marvel Entertainment चैनल के बैनर तले ये ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. ये फिल्म साल की सबसे बड़ी और मंहगी फिल्म है. इस फिल्म में Angelina Jolie और Salma Hayek जैसे बेहतरीन कलाकारों की अदाकारी दर्शकों को देखने को मिलेगी. इसके साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के हरीश पटेल भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी दिखाते हुए नजर आएंगे.



हिन्दी सिनेमा के खलनायक 

हरीश पटेल अक्सर हिन्दी फिल्मों में खलनायक के किरदार में नजर आते थे. फिल्म 'गुंडा' में इबू हटेला खलनायक किरदार से हरीश पटेल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. अभी कुछ देर पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है.

ट्रेलर का क्रेज

लोगों के बीच ट्रेलर को लेकर काफी क्रेज छा गया है. दर्शकों ने इस फिल्म को पॉजिटिव रिवयूज देने भी शुरू कर दिए हैं. अब देखना ये है कि ये फिल्म प्लेटफॉर्म पर कितना धमाल मचाती है और हमारे हिन्दी सिनेमा के खलनायक इस फिल्म में किस किरदार में नज़र आते हैं.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT