शिल्पा शेट्टी पर मंडराया परेशानियों का साया, उनकी मां ने ठगी का आरोप लगाया.

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस के पति Raj Kundra पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने के इलज़ाम में पुलिस हिरासत में हैं. तो वहीं दूसरी ओर शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी भी अब मुश्किलों की चप

  • 1710
  • 0

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस के पति Raj Kundra पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने के इल्ज़ाम में पुलिस हिरासत में हैं. तो वहीं दूसरी ओर शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी भी अब मुश्किलों की चपेट में आ गईं हैं. दरअसल शिल्पा की मां ने धोखाधड़ी के मामले में जुहू पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज कराई है. शिल्पा की मां का कहना है कि, जनवरी 2019 से फरवरी 2020 के दौरान उन्होंने एक जमीन का सौदा किया था. साथ ही उन्होंने बताया कि, डीलर ने अपनी जमीन बताकर फर्जी दस्तावेज के जरिए उनसे 1 करोड़ 60 लाख रूपये  की ठगी की है. जिसके बाद  सुनंदा शेट्टी ने ये मामला पुलिस तक पहुंचाया है.



इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और हुनर से पहचान बनाने वाली शिल्पा शेट्टी आज बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रहीं हैं. पति के काले कारनामों ने शिल्पा को मुंह छुपाने के लिए मजबूर कर दिया है. वहींं उनके फैन्स भी उनसे नाराज़ नज़र आ रहें हैं. हाल ही में रीलीज़ हुई शिल्पा शेट्टी की नई मूवी हंगामा- 2 का रिस्पॉनस हार्ट ब्रेकिंग रहा है. लोगों ने इस मूवी को जमकर ट्रौल किया है. यहां तक की लोगों का कहना है कि 2 घंटे की इस मूवी को देखना मतलब नवाज़उद्दीन का फेमस डायलॉग मौत को छू कर टक से वापस आने जैसा है.



अब देखना ये है कि, आखिर कब तक शिल्पा के सितारे गर्दिश में रहते हैं. कब जाकर एक्ट्रेस को उनके घर पर मंडरा रहे परेशानियों के बादल से निज़ात मिलेगी.    

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT