टीवी की पार्वती ने अपने बॉयफ्रेंड महादेव से की सगाई, यहां देखिए खूबसूरत तस्वीरें

पौराणिक शो 'देवों के देव महादेव' से टीवी की दुनिया में घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

  • 406
  • 0

पौराणिक शो 'देवों के देव महादेव' से टीवी की दुनिया में घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे वह चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार सुर्खियों में आने की वजह उनकी बोल्ड तस्वीरें नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है.


रिश्ते को नया नाम दिया

अपने बोल्ड अंदाज से चर्चा में रहने वाली सोनारिका ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ अपने रिश्ते को नया नाम दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड सेरेमनी में विकास के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनारिका की रोका सेरेमनी गोवा में हुई. सेरेमनी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. सोनारिका की इस खुशी में उनके घरवाले और करीबी दोस्त शामिल हुए.

जिंदगी भर का तोहफा

सोनारिका भदौरिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रोका और सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए अपने मंगेतर विकास के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा. एक्ट्रेस लिखती हैं, '2.12.2022 मेरी पूरी जिंदगी के लिए मेरा दिल मैंने खुद को जिंदगी भर का तोहफा दिया है इस आशीर्वाद के लिए मैं बहुत खुश हूं रोका विकास को बहुत-बहुत बधाई.' शेयर की गई तस्वीरों में दोनों अपने खास दिन को भरपूर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में सोनारिका और विकास का रोमांटिक अंदाज भी नजर आ रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT