राजू श्रीवास्तव को मिली फोन पर जाने से मारने की धमकी, पहले भी हो चुके हैं क्राइम का शिकार

राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर इस वक्त सामने आई है। कॉमेडिन को कॉल पर जाने से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद से वो चर्चा में है।

  • 1645
  • 0

आपने आए दिन कई बड़े दिग्गज सितारों और नेताओं को धमकी मिलते हुए सुना होगा। इस लिस्ट में यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष और कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव शामिल है। दरअसल राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसा कहा जा रहा है कि राजू,उनके एक सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंगको फोन करके धमकी दी गई है।

खुद राजू श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को गंभीरता से लेने की मांग की है। ऐसा पहला मौका नहीं है 7 साल पहले भी राजू को पाकिस्तान के कराची और दुबई से फोन कॉल करके जाने से मारने की धमकी मिल चुकी है। उन्होंने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके अलावा पिछले साल मई के महीने में कॉमेडियन से रंगदारी मांगने के केस में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। दरअसल वो रंगदारी राजू के किसी महिला के साथ आपत्तिजक हालत में वीडियो होने को लेकर मांगी जा रही थी। 

राजू ने इस केस में यूपी के डीजीपी से शिकायत की थी कि उन्हें 3 महीने से कॉल आ रही है और परेशान किया जा रहा है। इसके बाद सख्ती दिखाते हुए लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। इसके बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामले को दर्ज करके जांच करना शुरु कर दी। तब जाकर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया। मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में तो पहले से ही फिल्म सिटी है। अब हम यूपी में एक बनाने जा रहे हैं। फिल्म सिटी को किसी एक जगह तक सीमित नहीं किया जा सकता है।

- श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 में हुआ था। उसका असली नाम सत्य प्रकाश है लेकिन पूरी दुनिया उन्हें राजू श्रीवास्तव के नाम से जानती है।

- राजू यूपी के उन्नाव जिले के रहने वाले हैं। वो बचपन से ही अपने टीचर की नकल उतार करते थे।

- उन्होंने फिल्म तेजाब में सबसे पहले काम किया था। इसके अलावा वो 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया और 1993 में बाजीगर फिल्म में नजर आए।

- द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से उन्होंने जबरदस्त अपनी पहचान हासिल की है।

- इसके अलावा वो बिग बॉस 3 का भी हिस्सा रह चुके हैं।

- वो एक नेता भी है उन्होंने अपना राजनीतिक सफर 2014 से शुरु किया था। वो कानुपर सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर लोकसभा चुनाव में खड़ हुए थे। उन्होंने बाद में 2014 में एसपी का टिकट वापस कर दिया और बीजेपी के साथ जुड़ गए।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT