उर्वशी रौतेला ने बताया अपनी hotness का राज, फैंस के साथ शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

हाल में ही उर्वशी ने एक फोटो को आपने फैंस के साथ साझा की है. इस तस्वीर में उर्वशी ने अपनी पूरी बॉडी को मिट्टी से साना हुआ है

  • 1722
  • 0

उर्वशी रौतेला की दमकती त्वचा का राज मड बाथ. उर्वशी ने मड बाथ स्पा. की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैंस के साथ शेयर की. 


उर्वशी अपनी खूबसूरती के लिए चर्चे बनी रहती हैं. हाल में ही उर्वशी ने एक फोटो को आपने फैंस के साथ साझा की है. इस तस्वीर में उर्वशी ने अपनी पूरी बॉडी को मिट्टी से साना हुआ है और उन की ये फोटो काफी आकर्षित लग रही है. उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की है उस पर खुलासा करते हुए बताया कि मिट्टी के स्नान से उन्हें आराम करने में मदद मिलती है और उन्होंने कहा कि यह उन्हें उस चमकती, निर्दोष त्वचा को पाने में भी मदद करता है जिससे प्रशंसक हैरान हैं. कैप्शन में उर्वशी ने लिखा कि उन्होंने जो मिनरल से भरपूर मिट्टी लगाई थी वह 'चिकित्सीय' और 'त्वचा के लिए अच्छी' थी 

उन्होंने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उसमे वह काफी आकर्षक लग रही है और सेमी न्यूड दिखाई दे रही है और वह मड बाथ लेकर इस तरह से बैठी है. जैसे मानो कोई स्टैचू हो. उर्वशी की यह तस्वीरें जोर शोर से सोशल साइट पर वायरल हो रही है और उनकी इस तस्वीर पर फैंस ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं .

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मड बाथ को त्वचा के लिए अच्छा माना जाता है मत बाथ को त्वचा की अशुद्धियों को बाहर निकालने और त्वचा को कोमल करने, सर्कुलेशन बढ़ाने ,दर्द और दर्द को कम करने के लिए माना जाता है. मथ बाथ ना केवल बॉलीवुड की अभिनेत्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की सेलिब्रिटी भी इस्तेमाल करती है, Keira Knightley और Gwyneth Paltrow जैसे स्टार भी इस थेरेपी का इस्तेमाल अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए करती हैं.

उर्वशी के कैरियर की बात करें तो वह जल्द ही तमिल की फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैमाइक्रोब्लॉगिस्ट और आईआईटीएन  का रोल निभाती नजर आएंगी. उर्वशी बाइलिंगुअल थ्रिलर ब्लैक रोज, Thirutu Payale 2 के हिंदी रीमेक मैं काम कर रही है पिछले दिनों उर्वशी का रिलीज हुआ डूब गए गाना भी हिट गया था उर्वशी  वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT