विक्की कौशल ने सालगिरह के मौके पर किया स्लो भांगड़ा, पति का क्यूट अंदाज देख मुस्कुराई कैटरीना

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के उन पावर कपल में से एक हैं जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छुपा कर रखा था और शादी की खबर सामने आने तक किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगने दी थी

  • 451
  • 0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के उन पावर कपल में से एक हैं जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छुपा कर रखा था और शादी की खबर सामने आने तक किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगने दी थी. दोनों ने पिछले साल आज ही के दिन शादी की थी. ऐसे में आज हम आपको लव बर्ड्स की शादी की पहली सालगिरह पर दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

कटरीना का मानना 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी फनी है, दोनों ने कभी नहीं सोचा था कि वे शादी करेंगे. दोनों की लव स्टोरी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से हुई थी. जब विक्की करण के शो में पहुंचे तो करण ने उनसे कहा कि कटरीना उनके साथ काम करना चाहती हैं. क्‍योंकि कटरीना का मानना ​​है कि दोनों ऑनस्‍क्रीन साथ में अच्‍छे लगेंगे. यह सुनकर विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेहोश होने का नाटक किया.

विक्की कौशल को टास्क दिया

एक्टिंग क्लास के दौरान जब विक्की कौशल को टास्क दिया गया तो उन्हें कैमरे को लड़की समझकर परफॉर्म करना था. तब विक्की कैमरे को कटरीना समझकर वो तेरी और गाने पर डांस करते थे. यानी फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने से पहले ही विक्की कौशल कटरीना कैफ को चाहते थे.

इसके बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ की मुलाकात एक ऐसे शो में हुई जिसमें ज्यादा होस्ट नहीं थे और उन्हें टेप रिकॉर्डर में पूछे गए सवालों के जवाब देने थे. इस दौरान विक्की ने कटरीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि उनकी पहली मुलाकात रिकॉर्ड की जाएगी. इस पर कटरीना ने कहा था, यह किसी को जानने की अच्छी जगह है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT