विनीत कुमार सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा से की शादी, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

मुक्काबाज़ फेम बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं इस कपल ने 29 नवंबर को सात फेरे लिए.

  • 1078
  • 0

मुक्काबाज़ फेम बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं इस कपल ने 29 नवंबर को सात फेरे लिए. जिसके बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की. शादी की वही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विनीत ने अपनी पत्नी के लिए बेहद रोमांटिक नोट लिखा. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा- मैं आपका हाथ पकड़ कर यहां आया हूं. मैं आपको अपने जीवन में पाकर खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं. प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.

ये भी पढ़ें:आज से बदल रहे हैं ये नियम, डालेंगे आपके जीवन पर असर

विनीत ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई देने लगे. आपको बता दें कि साल 2002 में 21 साल की उम्र में विनीत कुमार सिंह ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म फादर से की थी. उसके बाद वह चैन खुली की मेन खुली, जन्नत, गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 2, गोरी तेरे प्यार में, इश्क समेत कई फिल्मों में नजर आए. गैंग्स ऑफ वासेपुर में विनीत के काम को सराहा गया लेकिन फिल्म मुक्काबाज़ उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT