कौन हैं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह?

आइए आपको बताते हैं कौन हैं रवि सिंह, जो हर वक्त शाहरुख के साथ नजर आते हैं.

  • 1757
  • 0

मशहूर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के लिए यह महीना काफी मुश्किल भरा रहा है. इससे पहले महीने में उनके बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. 27 दिन बाद आज उन्हें रिहा कर दिया गया. एक महीने तक शाहरुख को लगातार कोर्ट और जेल जाना पड़ा. इस दौरान लगातार दो लोगों ने उनकी विश्वसनीयता दिखाई, एक उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और दूसरी उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह. रवि सिंह को पहले भी शाहरुख के साथ लगातार देखा जा चुका है. आइए आपको बताते हैं कौन हैं रवि सिंह, जो हर वक्त शाहरुख के साथ नजर आते हैं.

ये भी पढ़े:बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार का निधन, फिल्मी सितारों ने जताया दुख

शाहरुख के साथ 10 साल

रवि सिंह 10 साल से अधिक समय से शाहरुख खान की सुरक्षा की देखभाल कर रहे हैं। वह शाहरुख खान के निजी अंगरक्षक हैं और घर से निकलते ही शाहरुख खान के साथ साए की तरह हो जाते हैं.

आर्यन को लेने पहुंचे रवि

आर्यन के केस की सुनवाई के दौरान रवि सिंह लगातार कोर्ट में पेश हुए. शनिवार की सुबह जब आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया तो रवि सिंह उसे लेने जेल के गेट पर थे.

ये भी पढ़े:पोप फ्रांसिस से PM मोदी की मुलाकात आज, फ्रांस-इंडोनेशिया के राष्ट्रपति के साथ भी करेंगे मीटिंग

इतना मिलती है सैलरी

रवि सिंह बॉलीवुड स्टार्स के हाईएस्ट पेड बॉडीगार्ड्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की सुरक्षा संभालने के लिए रवि सिंह सालाना 2.7 करोड़ रुपये लेते हैं. यानी एक महीने की उनकी सैलरी 22 लाख से ज्यादा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT