बिहार में जहरीली शराब पीने से अब तक 16 लोगों की हुई मौत, 5 आरोपी हिरासत में

जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई है.

  • 2296
  • 0

बिहार (Bihar News) से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई है. ये मामला पश्चिमी चंपारण जिले (West Champaran) के लौरिया और रामनगर प्रखंड क्षेत्र का है. इस मामले में पुलिस ने कई जगह छापामारी की है और 5 आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है.

 

पश्चिमी चंपारण के डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि देउरवा, जोगिया, बगही और सबेया में 16 लोगों की मौत हुई है. एक निजी अस्पताल में भर्ती जहरीली शराब के शिकार हुए मुमताज के भाई बयान पर को आधार बनाकर संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जिला प्रशासन की ओर से मेडिकल, डॉग स्क्वॉयड टीम, उत्पाद समेत अन्य अधिकारी को जांच व छापेमारी में लगाया है. उधर इलाके के डीडीसी ने बताया कि गांव में मेडिकल टीम की तैनाती की गई है. टीम अन्य लोगों की जांच कर रही है, ताकि किसी में भी कोई लक्षण दिखे तो उसका इलाज किया जा सके.

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब जहरीली शराब के कारण बिहार में मौत हुई है. इससे पहले भी जहरीली शराब के कारण कई मौते हो चुकी हैं. गौरतलब है कि बिहार में शराब पूरी तरह से बैन है, मगर इस तरह के मामले से समझ में आ रहा है कि प्रशासन लापरवाही बरत रही है. ऐसे में सवाल है कि क्या कोई बड़ा एक्शन लिया जाएगा?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT