कैदी के पेट में मिले 5 मोबाइल फोन, डॉक्टर भी रह गए हैरान

दिल्ली की मशहूर तिहाड़ जेल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक कैदी के पेट में एक-दो नहीं बल्कि पांच मोबाइल फोन पड़े है.

  • 533
  • 0

दिल्ली की मशहूर तिहाड़ जेल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक कैदी के पेट में एक-दो नहीं बल्कि पांच मोबाइल फोन पड़े है. मामला तिहाड़ जेल के वार्ड नंबर-1 का है. इस मोबाइल फोन को गुपचुप तरीके से जेल के अंदर लाया गया था. कैदी इन मोबाइल फोनों को बेचकर पैसा कमाना चाहता था. जेल में पैसे कमाने का लालच कैदी के लिए जाल बन गया है. कैदी के पेट से ये मोबाइल फोन नहीं निकल पा रहे हैं।

पेट का एक्स-रे

कैदी कुछ दिन पहले कोर्ट डेट पर गया था. इस दौरान उसने पांच मोबाइल निगल लिए. जेल के एंटी गेट पर बंदियों की तलाशी के दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को दिया. जब वह जेल के अंदर गया तो उसे हटाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका. कैदी परेशान हो गया तो उसने खुद जेल अधिकारियों को मामले की जानकारी दी. उसने जेल अधिकारियों को बताया कि कैसे उसने पांच मोबाइल फोन खो दिए. कैदी की बातें सुनकर पहले तो जेल के अधिकारी हंसे और भागने लगे। लेकिन जब कैदी पेट पकड़कर रोने लगा तो उसने इसे गंभीरता से लिया. कैदी के दावे की पुष्टि के लिए दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में उसके पेट का एक्स-रे कराया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT