Salman Khan के खिलाफ लड़ रहे वकील ने अपनी कार से पुलिस कॉन्स्टेबल को उड़ाया

राजस्थान के जोधपुर में एक कार ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया. बचने के लिए पुलिसकर्मी भी डिवाइडर पर चढ़ गया, लेकिन फिर भी वह एक बेकाबू वाहन की चपेट में आ गया.

  • 690
  • 0

राजस्थान के जोधपुर में एक कार ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया. बचने के लिए पुलिसकर्मी भी डिवाइडर पर चढ़ गया, लेकिन फिर भी वह एक बेकाबू वाहन की चपेट में आ गया. बुरी तरह घायल सिपाही को एम्स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कार चला रहे वकील को गिरफ्तार कर लिया है. यहां बता दें कि ये वही वकील हैं जो काला हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज की ओर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ केस लड़ रहे हैं.

एसएचओ सुमेरदान चरण ने बताया कि कुड़ी भगतसानी थाना क्षेत्र के नाका नंबर-3 पर रात के समय ड्यूटी पर तैनात आरक्षक रमेश सरन डिवाइडर के पास खड़ा था. इस दौरान 120 की रफ्तार से दौड़ रही कार बेकाबू हो गई और डिवाइडर पर कूद गई. मौके पर मौजूद एएसआई कानाराम ने बताया कि यह घटना रात करीब 11.40 बजे की है. नाका नंबर तीन पर तैनात हमारे साथी आरक्षक रमेश सरन टॉर्च लेकर ड्यूटी कर रहे थे और डिवाइडर के पास खड़े थे. उसके सामने बेरिकेड्स लगा हुआ था. इसी दौरान तेज गति से आ रही कार सीधे बैरिकेड से टकरा गई, जिससे रमेश नीचे गिर गया और तभी कार उसके ऊपर चढ़ गई और डिवाइडर के पार जा गिरी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT