उमा भारती का विवादित बयान, बोली ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती, "चप्पल उठाती है हमारी"

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती का एक विवादित बयान इस वक़्त काफी सुर्खियों बटोर रहा हैं.

  • 989
  • 0

भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती का एक विवादित बयान इस वक़्त काफी सुर्खियों बटोर रहा हैं. उमा भारती ने नौकरशाहों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ब्यूरोक्रेसी नेताओं को नहीं घुमाती बल्कि हमारी चप्पल उठाती है, ब्यूरोक्रेसी कुछ भी नहीं होती. बीजेपी नेता का यह बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.


आपको बता दें मध्य प्रदेश में शराबबंदी के खिलाफ अभियान छेड़ने वाली उमा भारती पहले ही शिवराज सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा रही थीं और अब उनके ताजा बयान से नया विवाद पैदा हो गया है. किसी सवाल के जवाब में उमा वीडियो में कहते हुए दिखती हैं कि आपको क्या लगता है ब्यूरोक्रेसी नेता को घुमाती है.


उमा भारती भोपाल स्थित अपने घर में ओबीसी महासभा के डेलिगेशन से मुलाकात कर रही थीं. इस दौरान जातिगत जनगणना पर बात करते हुए उमा भारती ने निजीकरण को लेकर अपने का गुस्सा जाहिर किया. ऐसा कहा  जा रहा है कि उमा का ये वीडियो 18 सितंबर का है. उमा ने अपने बयान में कहा कि हमसे पूछो 11 साल केंद्र सरकार में मंत्री रहे हैं, मुख्यमंत्री रहे. सब फालतू की बात है कि ब्यूरोक्रेसी नेताओं को घुमाती है. घुमा ही नहीं सकती, हम उन्हें सैलरी दे रहे हैं, उन्हें पोस्टिंग दे रहे हैं, हम उन्हें प्रमोशन और डिमोशन दे रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT