लखीमपुर केस: राष्ट्रपति से मिले राहुल गाँधी, मुजरिमों के लिए सज़ा की मांग की

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले को लेकर राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है.

  • 654
  • 0

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले को लेकर राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा की बर्खास्त करने की मांग रखी है. अपको बता दें कि इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, एके एंटनी, गुलाम नबी आज़ाद और अन्य लोग शामिल हुए थे. इससे पहले कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एक पत्र लिखकर मुलाकात के लिए समय मांगा था.


राहुल गांधी ने की अजय कुमार मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग  


लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में 4 किसानों की मौत के बाद कांग्रेस लगातार अजय कुमार मिश्रा की बर्खास्तगी को लेकर और मुजरिमों को सज़ा देने की  मांग कर रही है. राष्ट्रपति कोविंद से मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि, “लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों कि मांग है कि जिसने भी उनके बेटे की हत्या की है, उसे सज़ा मिले.

यह भी पढ़ें: जानें कहा हैं शक्तिपीठ मंदिर, और शक्तिपीठ की पूरी कहानी


राहुल गांधी ने बोलै है कि, “हमने राष्ट्रपति कोविंद को अवगत कराया है कि, जिस व्यक्ति ने हत्या की उसके पिता देश के गृह राज्य मंत्री हैं. जब तक वह अपने पद पर हैं, तब तक न्याय नहीं मिलेगा. हमने सुप्रीम कोर्ट के दो मौजूदा जजों से भी इस मामले की जांच कराने की मांग की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT