आज कई जगहों पर होगी भारी बारिश, जानें- देश भर में मौसम के ताजा अपडेट

मौसम विभाग (IMD) के ताजा अपडेट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के लगभग सभी इलाकों में पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखेगा और आज बारिश होगी.

  • 849
  • 0

मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण आज भी कई इलाकों में बारिश हो रही है. मौसम विभाग (IMD) के ताजा अपडेट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के लगभग सभी इलाकों में पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखेगा और आज बारिश होगी.


Also Read: वादा पूरा न करने पर क्या मंत्री ने खुद को जलाया? जानिए सच


मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी हिमालय के पास 22 फरवरी से एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है. मौसम विभाग ने आज जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, मुजफ्फराबाद में भारी बारिश और बर्फबारी की भविष्यवाणी की है. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि अगले दो दिनों के दौरान इन क्षेत्रों में गरज-चमक और बिजली गिरने की संभावना है.


Also Read: बॉलीवुड में होने वाली है आर्यन खान की एँट्री


मौसम विभाग के मुताबिक अगले 5 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा समेत कई जगहों पर बारिश और बिजली गिरने की संभावना है. वहीं 24 फरवरी से 26 फरवरी तक उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है. राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में भी बारिश की संभावना है.


Also Read: एयर इंडिया ने शुरू की यूक्रेन के भारतीय नागरिकों की घर वापसी


इतना ही नहीं, बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल और सिक्किम में अलग-अलग जगहों पर बारिश की संभावना है. 24 से 26 फरवरी के बीच अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज भी तेज हवाएं चलने की संभावना है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT