ऐक्टर सोनू सूद ने की सीएम केजरीवाल से मीटिंग

कोरोना काल की दूसरी लहर के दौरान दूत बनकर लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में मुख्यमंत्री केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की है.

  • 959
  • 0

कोरोना काल की दूसरी लहर के दौरान दूत बनकर लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में मुख्यमंत्री केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान मु्खयमंत्री के आवास पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे. ये मुलाकात किस विषय को लेकर हुई है इसका ज़िक्र अभिनेता सोनू सूद और आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी तक नहीं किया गया है. ज़ाहिर है कुछ समय के लिए अभिनेता सोनू सूद और आप पार्टी के कार्यकर्ता इस मुलाकात को गोपनीय रखना चहाते हैं.  इस मुलाकात को आगमी पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि अगले साल 5 मुख्य राज्यों में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं. जिसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, गुजरात और पंजाब शामिल है. पंजाब एक ऐसा राज्य है, जहां आम आदमी पार्टी अपना झंडा गाड़ने की तलाश में जुटी हुई है. देश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जब हालात बद से बत्तर हो गए थे, तब सोनू सूद ने आगे बढ़कर हज़ारों लोगों की मदद की थी.

कोरोना काल में बिगड़ते हालातों को देख कर सीएम केजरीवाल के साथ सोनू सूद ने भी केंद्र सरकार से सीबीएसई बोर्ड की परिक्षाएं रद्ध करने की मांग की थी. इन तमाम शख्सियतों की मांग को संज्ञान में लेते हुए केंद्र सरकार ने सीबीएसई परीक्षाएं रद्ध करने का फैसला किया था. खैर इस मुलाकात के कारण की पुष्टी अभी तक नहीं की गई है. इन दोनों नेता और अभिनेता के गठबंधन से जनता जनार्दन का भला होने की उम्मीद की जा रही है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT