ट्वीट करने के बाद बुरी फंसी एक्ट्रेस रिचा चड्ढा, जानिए पूरा मामला

बचपन में हमें किसी भी मुद्दे पर बोलने से पहले 100 बार सोचना सिखाया जाता था. एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर बिल्कुल ऐसा ही होना चाहिए.

  • 534
  • 0

बचपन में हमें किसी भी मुद्दे पर बोलने से पहले 100 बार सोचना सिखाया जाता था. एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर बिल्कुल ऐसा ही होना चाहिए. जब बात सेना के मनोबल की आती है तो सतर्कता बेहद जरूरी है. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा गलवान ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसके लिए वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. सरकार के आदेश के बाद पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर भारतीय सेना के बयान पर गलवान वाला को ट्वीट करने पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की कड़ी आलोचना हुई है.

रिचा चड्ढा ने अब मांगी माफी

भारतीय जनता पार्टी हमलावर

दरअसल, ऋचा के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता ऋचा के इस ट्वीट को सुरक्षाबलों का अपमान बता रहे हैं. ऋचा अब अपने परिवार में सेना की परंपरा के लिए माफी मांग रही हैं. लेकिन अगर उन्होंने ट्वीट करने से पहले ये सोचा होता तो ऐसा नहीं होता. उन्हें यह समझने की जरूरत थी कि यह कोई फिल्म का सेट नहीं है जहां आप रीटेक करते हैं. यह युद्ध का मैदान है. जवान अपनी शहादत देकर आपको सुरक्षित रखते हैं.
रिचा चड्ढा ने किया थे ये ट्वीट

सोशल मीडिया पर लोगों ने ऋचा को घेर लिया

ऋचा ने सेना के पीओके वाले बयान पर ट्वीट किया था. गालवान कहते हैं नमस्ते. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ऋचा को घेर लिया है. लोग उनके इस ट्वीट को सेना का अपमान बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर रहे हैं कि ऋचा देश के लिए जान देने वाले जवानों का अपमान कर रही हैं.

चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प

2020 में गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हुए थे, जबकि चीन के 45 से ज्यादा सैनिक मारे गए थे. 15 और 16 जून की दरम्यानी रात हुई इस झड़प में 17 भारतीय जवान भी घायल हुए थे. इस झड़प में भारतीय सेना ने चीन को नुकसान पहुंचाया था. इस झड़प में चीन के 45 से ज्यादा सैनिक मारे गए जबकि कई घायल हुए हैं. एलएसी पर चीन और भारत के बीच अभी भी खींचतान जारी है. दोनों देशों के बीच आर्थिक संबंध अभी भी ठप हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT