Agra: जहरीली शराब कांड, अब तक हो चुकी हैं आठ लोगों की मौत

आगरा जिले में 48 घंटे में शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई.

  • 1699
  • 0

एक बार फिर जहरीली शराब का कहर एक बार फिर से बरप रहा है. वहीं आगरा जिले में 48 घंटे में शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई. ताजगंज के नगला देवरी में चार, डौकी के कौलारा कलां में तीन और बरकुला में एक की मौत हुई है. परिजनों और ग्रामीणों ने जहरीली शराब पीने से मौत का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छह लोगों के मारे जाने की खबर है. इनमें से पांच लोगों के शवों का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है. एसएसपी ने जांच के बाद जांच के आदेश दिए हैं. 

आपको बता दें कि दाउकी गांव कौलारा कलां निवासी राधेश्याम (35), अनिल (45), रामवीर (40) और गांव बरकुला निवासी गयाप्रसाद (48) की शराब के सेवन से मौत हो गई. रविवार की रात चारों ने मिलकर शराब पी. परिजनों का आरोप है कि शराब के जहर से चारों की तबीयत बिगड़ गई. अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को तीन और मंगलवार को रामवीर की मौत हो गई. वहीं, पुलिस का कहना है कि राधेश्याम के परिजनों ने अंतिम संस्कार किया, जबकि शेष तीन के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रथम दृष्टया यह अधिक शराब पीने से मौत का मामला लग रहा है.

इसके साथ- साथ ताजगंज के ग्राम देवरी में भी सोमवार को चार लोगों की मौत हो गई. तारा चंद की सबसे पहले रविवार रात देवरी में हत्या कर दी गई थी. इसके बाद चंद्रभान उर्फ ​​चंदू कुशवाहा, राम सहाय और सुनील की तबीयत बिगड़ गई. कुछ ही समय में राम सहाय और चंद्रभान की मृत्यु हो गई. परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया. रात में सुनील की मौत हो गई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT