जौनपुर से बड़ी खबर, पुरानी रंजिश के चलते दो दबंगो ने की व्यापारी की हत्या

जौनपुर निवासी व्यापारी अखिलेश जायसवाल को दो दबंगो ने घर से सौ मीटर दूर अपहरण किया. पहले बुरी तरह मारपीट की और गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • 1351
  • 0

जौनपुर निवासी व्यापारी अखिलेश जायसवाल को दो दबंगो ने घर से सौ मीटर दूर अपहरण किया. पहले बुरी तरह मारपीट की और गंभीर रूप से घायल कर दिया. जब अखिलेश बेहोश हो गये तो उन्हे हरीरामपुर घाट पर नाव में चढ़ाया जाता है और खूंशापुर घाट ले जाया जाता है. और वहाँ रिंशु सिंह नामक अभियुक्त द्वारा जिंदा जला दिया जाता है.


ये भी पढ़े :अचानक आसमान से गिरा आग का गोला, तेज रोशनी से हुआ धमाका


जब पुलिस खूंशापुर घाट पहुंचती है तो फिल्मी स्टाइल में पुलिस पर गोलियाँ फायर की जाती है. जिसमें एक गोली स्वाट टीम मेम्बर आदेश त्यागी की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगती है. और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में लगती है तथा दूसरे को भागते हुये दबोच लिया जाता है.

मुख्य अभियुक्त राजकुमार सिंह, दीपक सिंह और अमन सिंह छोटू को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया गया है. फरार रिंशु सिंह, बृजेश सिंह तथा एक अन्य को ढूंढने के लिये स्वाट टीम धरपकड़ में लगी हुई है. इनकी बरामदगी में कई तमंचे तथा जिंदा कारतूस मिले हैं। तथा एक मोटरबाइक व लकड़ीयों के साथ मृतक की जली हड्डियाँ और बालों एवं उसके जले कपड़ों की भी बरामदगी हो गयी है. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है, पुलिस अपनी तहकीकात में लगी हुई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT