उमेश पाल हत्याकांड में पकडे गए आरोपी सदाकत संग तस्वीर पर बोले अखिलेश, कहा-'तस्वीर किसी के भी साथ हो सकती है'

समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने सदाकत की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, 'सदाकत वर्तमान में BJP का सदस्य था, जिसकी फोटो सपा के साथ जोड़ी जा रही .

  • 373
  • 0

यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत की फोटो समाजादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ  मिलने पर सियासत गर्मा गई है. बीजेपी ने तस्वीर शेयर करते हुए बोली थी की सपा माफियाओं को संरक्षण देती है.  इस पर अख‍िलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा क‍ि कल खाना खाते समय हमारी तस्‍वीर मुख्‍यमंत्री जी के साथ थी. आज सोशल मीडिया का जमाना है। कोई भी आता है और फोटो खिंचाता है. उस फोटो में लाने वाला भी साथ में है.

सपा ने किया बड़ा दावा 

तभी समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने सदाकत की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, 'सदाकत वर्तमान में BJP का सदस्य था, जिसकी फोटो सपा के साथ जोड़ी जा रही . BJP की पूर्व विधायिका नीलम करवरिया के घर पर नीलम के पति उदयभान करवरिया के साथ सदाकत की फोटो BJP के साथ इस घटनाक्रम का कनेक्शन बताती हैं. इससे पहले भी एक  BJP नेता राहिल इस केस का मास्टरमाइंड पकड़ा जा चुका है.'

सपा ने बोला हमला

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने ट्वीट करके कहा, 'प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में जो मास्टरमाइंड गुलाम रसूल फरार है वो भाजपा नेता का भाई है. और भाजपा नेत्री/पूर्व भाजपा विधायिका नीलम करवरिया का खासमखास है, नीलम करवरिया के साथ उसकी नजदीकियों की गवाह ये तस्वीरें हैं. जिसमें नीलम गुलाम को केक खिला रहीं और दोनों बेहद नजदीक हैं.' 

गाजीपुर का रहने वाला है सदाकत 

बता दें क‍ि अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का मुख्‍य आरोपित सदाकत अली खान है. वह मुस्लिम बोर्डिंग हास्‍टल में अवैध रूप से रहकर नेतागिरी और तमाम अन्य गतिविधियों में लिप्त रहता. इस हत्याकांड के शूटर गुलाम ने उसके साथ मिलकर वारदात का ताना-बाना बुना. पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया कि सदाकत गाजीपुर के गहमर के बारा का रहने वाला है. उसने प्रयागराज में रहकर एलएलबी की डिग्री ली और हाई कोर्ट में वकालत करने लगा. इधर वह विश्वविद्यालय परिसर में छात्र नेतागिरी में भी सक्रिय रहता.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT