Andhra Pradesh: इंसानियत हुई शर्मसार, इस गांव में की गई 300 से ज्यादा आवारा कुत्तों को जहर देकर हत्या

आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गांव में सैकड़ों आवारा कुत्तों को जहर देकर मार डाला गया.

  • 3882
  • 0

आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गांव में सैकड़ों आवारा कुत्तों को जहर देकर मार डाला गया। एक पशु अधिकार कार्यकर्ता ने इस मामले में मामला दर्ज किया है और इसके बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह पूरा मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के लिंगपालेम गांव का है. यहां कथित तौर पर 300 से अधिक आवारा कुत्तों को जहर दिया गया था. इस मामले में एक पशु अधिकार कार्यकर्ता ने इस गांव की पंचायत को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

जहर से 300 से ज्यादा कुत्तों की मौत

इस मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली कार्यकर्ता का नाम ललिता है. ललिता का कहना है कि ग्राम पंचायत ने कुत्तों की नसबंदी करने की बजाय जहर का इंजेक्शन लगाकर उनकी हत्या कर दी. ललिता का दावा है कि जब वह गांव आई थीं तो 300 से ज्यादा कुत्तों को दफनाया जा रहा था और उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया था. फिलहाल पूरे मामले को लेकर कार्यकर्ता ललिता ने धर्माजीगुडेम थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT