WBJEE ANM, GNM एडमिट कार्ड 2022 wbjeeb.nic.in पर हुआ जारी

पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आज, 2 जून को ANM GNM एडमिट कार्ड 2022 जारी किया है. जिन उम्मीदवारों ने पश्चिम बंगाल सहायक नर्सिंग और मिडवाइफरी और जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (WB ANM GNM) के लिए आवेदन किया है,

  • 657
  • 0

पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आज, 2 जून को ANM GNM एडमिट कार्ड 2022 जारी किया है. जिन उम्मीदवारों ने पश्चिम बंगाल सहायक नर्सिंग और मिडवाइफरी और जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (WB ANM GNM) के लिए आवेदन किया है, वे अपना WB ANM GNM डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड wbjeeb.nic.in पर. यह भी ध्यान दिया जा सकता है कि WBJEEB द्वारा नई परीक्षा तारीख की घोषणा की गई है. परीक्षा 12 जून, 2022 को दो पालियों में आयोजित की जाएगी. WB ANM GNM 2022 एडमिट कार्ड केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किया गया है. परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड की हार्डकॉपी ले जाना अनिवार्य है.

एएनएम जीएनएम 2022 एडमिट कार्ड: 

चरण 1 कैसे डाउनलोड करें. डब्ल्यूबीजेईईबी (WBJEEB) की आधिकारिक वेबसाइट www.wbjeeb.nic.in/ पर जाएं.

चरण 2. डब्ल्यूबीजेईईबी की आधिकारिक वेबसाइट पर एएनएम और जीएनएम का एक विकल्प उपलब्ध होगा, विकल्प पर टैप करें.

चरण 3. आपके पास एएनएम (R) और जीएनएम 2022 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का विकल्प है, विकल्प पर टैप करें और दूसरे वेबपेज पर रीडायरेक्ट हो जाएं.

चरण 4.  दूसरे वेबपेज पर, आपको आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करने के लिए कहा जाएगा. विवरण भरें और इसे डाउनलोड करने के लिए साइन इन के विकल्प पर टैप करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT