पानीपत-रोहतक हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 3 दोस्‍त जिंदा जले

कार में आग लगते ही इसराना अनाजमंडी और आसपास के लोग बुझाने के लिए दौड़े। लोगों ने शोर मचाया, लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए।

  • 646
  • 0

इस जिले में शुक्रवार दोपहर चलती ट्रक से कार के टकरा जाने से तीन लोग जिंदा जल गए।  जानकारी के मुताबिक एक्सीडेंट में कार में आग लग गई. जिसमे कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए है . पुलिस के मुताबिक, इसराना में पानीपत-रोहतक हाईवे पर अनाज मंडी के पास एक चलती ट्रक के पीछे से टकराते ही एक आई-20 में विस्फोट हो गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया और दमकल को भी सूचना दी। मामले की जानकारी लेने के लिए एएसपी पूजा वशिष्ठ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। 

बता दें कार में आग लगते ही इसराना अनाजमंडी और आसपास के लोग बुझाने के लिए दौड़े। लोगों ने शोर मचाया, लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए। कार सीएनजी चलित थी। साथ ही टक्‍कर की वजह से कार के दरवाजे लाक हो गए थे। इस वजह से कार सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए।


आग ने कार को पूरी तरह से चपेट में ले लिया..पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। करीब 45 मिनट तक कार जलती रही। हादसा दोपहर करीब 12:15 बजे का है। लोगों ने कार में लगी आग को किसी तरह से बुझाया. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT