03 जुलाई 2021 का राशिफल: तुला व मकर राशि करेंगे बिजनेस में प्रगति, जानिए किस राशि के लिए बढ़ सकती है चुनौतियां

भविष्य में क्या परिस्थितिया रहेगी ज्योतिष से जानकारी मिलती हैं. जानिए कैसे रह सकती है.आपके लिए ग्रहो की स्थिति,

  • 1127
  • 0

भविष्य में क्या परिस्थितिया रहेगी ज्योतिष से जानकारी मिलती हैं. जानिए कैसे रह सकती है.आपके लिए ग्रहो की स्थिति, आज किस की किस्मत का पिटारा खुलने वाला है। शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं. सूर्य मिथुन में है.आज तुला व मकर राशि के लिए व्यवसाय में विर्धि होगी.  बिना देर करते हुए आप भी जान लीजिए कि आपके सितार क्या कहते हैं.


मेष- 

आज बिजनेस से सम्बन्धित कोई निर्णय लेने के लिए खुद पर आत्मविश्वास रखे. 06:15 प्रातःकाल के बाद चन्द्रमा का इस राशि पर अच्छा समय रहेगा. वही आपके लिए पीला और सफेद रंग शुभ रहेगा. और अगर आप दान कर पाए तो उड़द का दान करें.


वृष- 

आपको जॉब में कुछ नया चैलेंज आ सकता है. पूरे दिन द्वादश चन्द्रमा रहेगा. ज्यादा यात्रा करने से सतर्क रहें. आपके लिए हरा और बैगनी रंग शुभ है. पिता के आशीर्वाद से काम शुरू करें आपके लिए आपके पिता का आशीर्वाद लाभ पहुंचाएगा. दान में तिल का दान करें.


मिथुन- 

प्रातःकाल 06:15 के बाद चन्द्रमा का एकादश गोचर और गुरु का होना शुभ है. आज कुछ लंबे समय से चल रहा काम पूरा हो   सकती है. आपके लिए हरा और पीला रंग शुभ है. आज के दिन क्रोध करने और भावुकता से बचें. गुड़ का दान करें और साथ ही गाय को पालक भी खिलाएं.


कर्क- 

सप्तम शनि और दशम चन्द्रमा जॉब में किसी बात को लेकर तनाव देगा. व्यवसाय में सफलता प्राप्त हो सकती है. आज धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हो. व्यवसाय में रुका हुआ काम आज पुरा होगा. आपके लिए नारंगी और सफेद रंग शुभ होगा.


सिंह- 

छात्र अपने करियर में सफलता प्राप्त करेंगे और खुश रहेंगे. राशि स्वामी सूर्य का एकादश व चन्द्रमा का नवम आपके लिए शुभ है. अपने पिता का आशीर्वाद लेंकर कोई भी काम शुरू कर. आप के लव पीला और सफेद रंग शुभ होगा. जल्दी आप की सन्तान का  विवाह  हो सकता है विवाह को  लेकर आप प्रयासरत रहें.


कन्या- 

आज का दिन पॉलिटिकल काम शुरू करने में सफलता मिल सकती है. आज बुध और गुरु पूजा पाठ में व्यस्त रहेंगे. आपको  राजनीतिज्ञों से लाभ प्राप्त हो सकता है. और आप के लिए  आसमानी व सफेद रंग शुभ होगा.  गाय को गुड़ खिलने से काम बनेंगे.


तुला- 

व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति मिल सकती हैं.  आज प्रातःकाल 06:15 के बाद चन्द्रमा का सप्तम आपके लिए शुभ है. शुक्र आपको हर तरफ से अच्छा फल प्रदान करेगा. आपके लिए सफेद और  हरा रंग शुभ होगा.  अगर आज आप श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करते है तो आपके लिए लाभप्रद है.


वृश्चिक-

 मंगल और चन्द्रमा आज जॉब में अपने कार्यों के प्रति आपको सतर्क कर रहा है. आपके लिए  लाल और पीला रंग शुभ है. अन्न और तिल का दान करें. व्यवसाय में तनाव हो सकता हैं.


धनु- 

आज गुरु के तृतीय और चन्द्रमा के पंचम से जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. धन की प्राप्ति होगी. आज अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. आपके लिए पीला और नारंगी रंग शुभ है. स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी.


मकर-

शनि मकर राशि में वक्री है. चन्द्रमा का चतुर्थ और  गुरु का द्वितीय जॉब में प्रोमोशन और व्यवसाय को नई सकारात्मक दिशा देंगे. राजनीतिज्ञ मैं लाभ होगा. आपके लिए हरा और  बैगनी रंग शुभ होगा. बिजनेस में प्रोग्रेस होगा.


कुंभ-

शनि व चन्द्रमा जॉब में प्रोमोशन के संकेत देते हैं. धार्मिक कार्यों करने से प्रगति और सुख मिलेग. हरा और आसमानी रंग शुभ होगा. हेल्थ से खुश और रहेंगे.


मीन-

 गुरु का द्वादश और चन्द्रमा का द्वितीय व्यवसाय में संघर्ष सकता हैं. जॉब में भी मानसिक तनाव बन सकता है.राजनीतिज्ञ में सफलता की प्राप्ति होगी. बैंकिंग और मीडिया जॉब के लोग अपने करियर को नई दिशा मिलेंगी. आपके लिए पीला और सफेद रंग शुभ रहेगा. चने की दाल का दान करना शुभ होगा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT