अतीक अहमद के लखनऊ वाले घर पर छापा, एक फ्लैट के साथ 2 गाड़ियां जब्त

प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या में मुख्य आरोपी अतीक अहमद के अब बुरे दिन शुरु हो गए हैं. प्रयागराज पुलिस ने देर रात अतीक के लखनऊ स्थित पुराना महानगर में यूनिवर्सल अपार्टमेंट में छापेमारी की है.

  • 481
  • 0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल की हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के अब बुरे दिन शुरु हो गए हैं. प्रयागराज  पुलिस ने देर रात अतीक अहमद के लखनऊ स्थित पुराना महानगर में यूनिवर्सल अपार्टमेंट में छापेमारी की. यहां उमेश हत्याकांड के शूटरों के छुपे होने की सूचना थी. छापेमारी के दौरान सघन जांच की गई. अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए गए पर कोई भी आरोपी नहीं मिला. 

मर्सडिज और लैंडक्रूजर कार बरामद 

अतीक अहमद  के यूनिवर्सल अपार्टमेंट परिसर में पुलिस ने एक मर्सिडीज और लैंडक्रूजर कार बरामद की है. प्रयागराज पुलिस ने दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है और महानगर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. रविवार देर रात यह छापेमारी हुई थी. पुलिस अतीक अहमद और असद के परिचितों समेत उसके मददगारों की कुंडली खंगाल रही है.

आरोपियों की तलाश जारी

इंस्पेक्टर महानगर केके तिवारी ने बताया प्रयागराज पुलिस के इनपुट पर लखनऊ पुलिस ने भी हत्यारोपितों की तलाश शुरू की. हालांकि अपार्ट में कोई अपराधी नहीं मिला है. अपार्टमेंट में हत्याकांड से जुड़े शूटरों के छिपे होने की आशंका थी. यहां से दो कारें बरामद हुई हैं, यह कारें कब से खड़ीं थी. कौन यहां पर लगाया था, समेत तमाम बिंदुओं की जांच की जा रही है.

पुलिस तैयार कर रही है सूची 

अतीक अहमद के लखनऊ में कई मददगारों की जानकारी सामने आ रही है. अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि असद इनकी मदद से कहीं छुपा हो सकता है. ऐसे में पुलिस उन मददगारों की सूची तैयारी कर रही है. असद के संभावित ठिकानों तक पहुंचने के लिए बड़े पैमाने पर छापेमारी की योजना बनाई गई है.

50 हजार का इनामी है असद 

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में असद को मुख्य आरोपी बनाया गया है. असद पूर्व सांसद और गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा है. प्रयागराज पुलिस असद पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. गौरतलब है कि, पिछले शुक्रवार यानी 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज स्थित सुलेम सराय इलाके में बसपा के पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT