प्रतापगढ़ में BJP - कांग्रेस समर्थकों में मारपीट, जान बचाकर भागे MP संगम लाल

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों की आपसी रंजिश सड़क पर उतर चुकी है.

  • 950
  • 0

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों की आपसी रंजिश सड़क पर उतर चुकी है. इसका नजारा आज यानी शनिवार को प्रतापगढ़ में दिखा यहां भाजपा और कांग्रेस के समर्थकों के बीच मारपीट के बाद जमकर बवाल हुआ. दोनों पक्षों की मारपीट के दौरान खूब पत्थरबाजी हुई स्थिति यहां तक पहुंच गई कि बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा इस क्रम में वे सड़क पर गिर गए. मारपीट के दौरान सांसद और उनके समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गए.


इसके बाद भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की कई गाड़ियों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे मौके पर हड़कंप मच रहा. कार्यक्रम में आए लोगों ने किसी तरह से भागकर जान बचाई. घटना को लेकर घंटों अफरा-तफरी मची रही. प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को  गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा मोना मौजूद थीं.


इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते स्थिति बेकाबू होने लगी और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे से उलझ गए. कुछ ही देर में जमकर मारपीट शुरु हो गई। कांग्रेसियों की संख्या अधिक होने के कारण भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. कांग्रेसी यहीं नहीं रुके और पथराव कर भाजपा सांसद की फार्च्यूनर सहित कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के चलते मौके पर अफरी तफरी मची रही। गरीब कल्याण मेले में आए लोगों ने किसी तरह भागकर जान बचाई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT