भवानीपुर उपचुनाव: भाजपा प्रचार के दौरान हंगामा, दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मियों ने निकाली बंदूकें

जैसे ही दिलीप घोष के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने भबनीपुर में प्रचार किया, टीएमसी कार्यकर्ता विरोध करने और विपक्षी दल के खिलाफ नारे लगाने के लिए एकत्र हो गए.

  • 1007
  • 0

भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव नजदीक आने के साथ ही दक्षिण कोलकाता निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार ने सोमवार को उस समय जोर पकड़ लिया जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेता दिलीप घोष पर प्रचार के दौरान हमला करने का आरोप लगाया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए उनके सुरक्षाकर्मियों को हवा में बंदूक तानते देखा गया. सोमवार की सुबह, भाजपा ने भबनीपुर निर्वाचन क्षेत्र में एक विस्तृत अभियान की योजना बनाई थी, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से हारने के बाद फिर से चुनाव की मांग कर रही हैं.


जैसे ही दिलीप घोष के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने भबनीपुर में प्रचार किया, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता विरोध करने और विपक्षी पार्टी के खिलाफ नारे लगाने के लिए कुछ ही दूरी पर जमा हो गए. भाजपा कार्यकर्ताओं और दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि उन पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया और उनके खिलाफ नारे भी लगाए. बीजेपी के भवानीपुर अभियान से सामने आए वीडियो में दिलीप घोष को नारे लगाते हुए प्रदर्शनकारियों से घिरा हुआ दिखाया गया है, जबकि उनके सुरक्षाकर्मी उनकी रक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उसके बाद उनके सुरक्षाकर्मी दिलीप घोष की रक्षा करते हुए अपनी बंदूकें निकालते हुए दिखाई देते हैं. एक वीडियो में, कम से कम दो सुरक्षा अधिकारी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में अपनी बंदूकों की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वे दिलीप घोष को सुरक्षित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.


स्थानीय मीडिया से बात करते हुए, दिलीप घोष ने बाद में कहा कि कथित टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें लात मारी और घूंसे मारे. वहीं टीएमसी नेता मदन मित्रा ने एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि दिलीप घोष और अन्य नेता भबनीपुर के मतदाताओं के आवास में घुसकर उन्हें धमका रहे हैं. भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि सोमवार को भवानीपुर में जमा हुई भीड़ ने उनके साथ भी मारपीट की, अर्जुन सिंह बाद में एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता के साथ मंच पर गए, जिन पर कथित तौर पर टीएमसी समर्थकों ने हमला किया था, जबकि टीएमसी समर्थकों ने अपना विरोध जारी रखा था. भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी, अग्निमित्र पॉल, अर्जुन सिंह और प्रियंका टिबरेवाल को बाद में टीएमसी कार्यालय के पास मंच पर देखा गया, जहां पार्टी के नेता त्रिब्रेवाल के लिए प्रचार कर रहे थे, जिन्हें उपचुनाव में ममता बनर्जी के खिलाफ खड़ा किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT