जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में बड़ा हादसा, भूस्खलन के कारण खाई में गिरे 3 जवान शहीद

सेना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “फॉरवर्ड एरिया में एक नियमित ऑपरेशंस टास्क के दौरान, 1 जेसीओ और 2 ओआर का एक दल भूस्खलन के कारण गहरी खाई में गिर गया.” सेना ने कहा, “तीनों बहादुर सैनिकों के पार्थिव शरीर को निकाल लिया गया है.

  • 306
  • 0

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आज सुबह बुधवार सुबह बड़ा हादास हो गया.  कुपवाड़ा जिले के नियंत्रण रेखा के पास नियमित गश्त के  दौरान गहरी खाई में गिरने से एक जूनियर कमीशंड अधिकारी सहित तीन सैनिक शहीद हो गए. भारतीय सेना ने हादसे के बारे में बताया कि ये लोग नियमित गश्त के दौरान हादसे के शिकार हो गए.

हादसे के बारे में सेना ने बताया की उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास माछिल सेक्टर में एक गहरी खाई में फिसल जाने से एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) और दो सैनिकों की मौत हो गई. सेना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि  “फॉरवर्ड एरिया में एक नियमित ऑपरेशंस टास्क के दौरान, 1 जेसीओ और 2 ओआर का एक दल भूस्खलन के कारण गहरी खाई में गिर गया.” सेना ने कहा, “तीनों बहादुर सैनिकों के पार्थिव शरीर को निकाल लिया गया है. आगे की जानकारी बाद में साझा की जाएगी.”

बता दें कि इससे पहले भी 18 नवंबर को मछली सेक्टर में हादसा हुआ था. हिमस्खलन की चपेट में आने से तब भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे. अधिकारियों का हादसे के बारे में कहना था कि सेना की 56 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के तीन सैनिक नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में हिमस्खलन की चपेट में आ गए. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के बाद उनके शव बरामद कर लिए गए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT